आज की वेश्या




 कहा जाता है कि प्राचीन काल में एक वैश्या का नाच देखने के लिए लोग उसके खास मकान(कोठे) पर जाया करते थे।
तो वो वैश्या  देखने वालों को अपनी मनमोहक नृत्य शैली और अपने नग्नता के जरिए वाह वाही लूटती थी।
अगर उस वैश्या से पूछा जाता कि वो ये काम क्यो करती है?
तो 100 में से 99.99 लोगों.का ये जवाब होता है कि....

 मजबूरी है मैं मजबूर हूं अपने शोक में ये काम नहीं करती हूं।
वो मजबूरी अगर पता लगाने की कोशिश की जाती हैं तो हर किसी की एक अपनी दिल को दहलाने वाली कहानी होती हैं।
मगर आज की वैश्या को क्या हो गया है? पता नहीं

में बात कर रहा हूं  उन कुछ Tik Tok , Instagram Reels,   वाली लड़कियों की।

जी हां मुझको पता है कि बहुत से लोगों को मेरी बात बहुत ही बुरी लग रही होगी मगर ये बात करनी भी ज़रूर है तो मैं कहना चाहूंगा उन लोगो से की भाई जरा अपने दिमाग पे ज़ोर डालो और सोचो के हमारे आस पास कितनी निर्लज्जता है क्या ये Tik Tok , Instagram Reels और इस जैसे दूसरे ऐप्स इसके लिए जिम्मेदार नहीं है.....

जिन महानुभावो को मेरी बात बुरी लगी हो तो लगे मुझे फर्क नहीं पड़ता...
यह हमारी भारतीय संस्कृति का उपहास है और हिन्दू धर्म का अपमान भी

अगर बनाना ही है तो ऐसे वीडियो बनाओ जिससे हमारी आने वाली पीढ़ी को कुछ अच्छा सीखने को मिले जैसे की सामाजिक, ऐतिहासिक , धार्मिक वीडियो बनाओ और उसमे भी अपनी संस्कृति और मर्यादा तथा पहनावे का ध्यान रखे ll

निवेदन-  माता पिता अपने लड़के लड़कियों की देख रेख करे उनको कुछ अच्छा बनाये ना की नचनिया पदनिया....

धन्यवाद...
नई सोच नई राह

Comments

Popular posts from this blog

तू अपनी खूबियां ढूंढ .... कमियां निकालने के लिए लोग हैं |

जो कह दिया वह शब्द थे...

ख़याल जिस का था मुझे ख़याल में मिला मुझे - मुनीर नियाज़ी